रायपुर

साय कैबिनेट की बैठक कल, बजट के साथ-साथ इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

रायपुर :- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कल साय कैबिनेट की बैठक होने वाली है। बता दें कि मंत्रालय महानदी भवन में शाम 5 बजे साय कैबिनेट की बैठक होगी। माना जा रहा है, कि इस बैठक में बजट को लेकर चर्चा होगी। साथ ही ग्रामीण विकास, पंचायती और नल जल योजना पर भी चर्चा हो सकती है।

बता दें, कि सीएम विष्णुदेव साय जशपुर दौरे पर थे। वहीं जशपुर से लौटकर सीएम साय ने कहा कि 2 दिन पहले तक 100 लाख मीट्रिक टन से अधिक के धान खरीदी हो चुकी थी। आने वाले दिनों में इसमें और भी बढ़ोतरी होगी। लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। सीएम ने धान की खरीदी की मियाद बढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि फिलहाल जरूरत नहीं दिख रही है फिर भी जरूरत पड़ी तो विचार किया जाएगा।

सीएम साय ने आगे कहा, कि 2 दिन का जयपुर दौरा था बगीचा में प्रधानमंत्री जन मन योजना का कार्यक्रम था और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहाड़ी कोरवा परिवार की महिला मन कुमारी बाई से बात की। महिला ने भी बहुत कॉन्फिडेंस के साथ प्रधानमंत्री से बात की। कवर समाज का हर साल संक्रांति मेला आयोजित होता है। कल समापन था मेला का यह दो कार्यक्रम अटेंड करके आज वापस आ रहे हैं।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का कहना है, कि ”आरएसएस और बीजेपी ने 22 जनवरी के कार्यक्रम को पूरी तरह से राजनीतिक कर दिया है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, कि ” यह उनकी सोच है 22 जनवरी सबके लिए खुशी का दिन है कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा है यह सब के लिए खुशी का दिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
× Click to send News