रायपुर

आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, दो बड़ी जनसभाओं को करेंगे संबोधित

रायपुर :- छत्तीसगढ़ समेत देशभर में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होगा। छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट के लिए भी पहले चरण में ही मतदान होगा। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता आज बस्तर में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आज भाजपा और कांग्रेस के दो दिग्गज नेता बस्तर के दौरे पर रहेंगे। भाजपा की ओर से केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।

जनसभा को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बस्तर और कांकेर लोकसभा के दौरे पर रहेंगे और यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर 12:30 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। यहां वे भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के पक्ष में प्रचार करेंगे और इसके बाद कांकेर रवाना होकर कांकेर लोकसभा प्रत्याशी भोजराज नाग के पक्ष में प्रचार करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी का बस्तर दौरा आज

वहीं, दूसरी तरफ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी भी आज छत्तोसगढ़ दौरे पर रहेंगे। राहुल गांधी आज जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राहुल गांधी के बस्तर दौरे को लेकर बस्तर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
× Click to send News