जांजगीर-चांपा

पामगढ़ में बाइक को भारी वाहन ने रौंदा, पिता-पुत्र और नतनीन की दर्दनाक मौत, पत्नी गंभीर

जांजगीर चांपा :- पामगढ़ में दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गया| जिसमें पिता-पुत्र और नतनीन की दर्दनाक मौत हो गई| जबकि पत्नी गंभीर रूप घायल है| सभी बाइक में सवार थे जिसे पीछे से किसी बड़ी वाहन ने रौंद दिया| घटना को अंजाम देने के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया| घटना मुलमुला थाना के रेमण्ड मोड़ आरसमेटा के पास की है।

ग्राम परसदा रेमण्ड निवासी सुकदेव वर्मा ने बताया की उसकी बेटी सतरूपा 42 साल दमांद रामकुमार कश्यप पिता बोखंडी 47 साल, नाती चन्द्र कुमार 19 साल और रामकुमार की 3 साल की नतनीन के साथ बाइक से अपने घर कोनारगढ़ जा रहे थे। वे दोपहर 12:30 बजे के आसपास बिलासपुर मुख्य मार्ग के पास पहुंचे थे की किसी भारी वाहन ने पीछे उनकी बाइक को रौंद दिया। जिससे पिता-पुत्र और नतनीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सतरूप ठोकर से बाद दूर जा गिरी जिससे उसकी जान तो बच गई, लेकिन गंभीर चोट आई राहगीरों की मदद दे घटना की सूचना मुलमुला थाना में दी गई। जिसके बाद घायल महिला सहित सभी को पामगढ़ के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। डॉक्टरो ने तीनो की मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल महिला को बिलासपुर रिफर कर दिया। सभी मृतकों की लाश को पामगढ़ के मरचुरी में रखा गया है।

हुआ चक्काजाम 

घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को मिलने पर मौके पर पहुंचकर चक्का जाम किया गया है। जिसे देख पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। वही लोगो को समझाइश दी जा रही पामगढ़ विधायक शेषराज हरवंश भी घटना स्थल पर पहुंची हुई है। पिछले 2 घंटे से चक्का जाम जारी है मगर अब तक कोई हल नहीं निकल पाया है। खबर लिखे जाने तक तक लगातार अधिकारियों के द्वारा समझाया जा रहा है। मौके पर मुलमुला, पामगढ़, अकलतरा और शिवरीनारायण टीआई सहित एसडीएम पहुचे हुए हैं।

बच्ची का जन्मदिन था आज सुकदेव ने बताया का की आज उसके बेटी के नतनीन का जन्मदिन था, और वह बहुत खुश थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
× Click to send News