जांजगीर-चांपा

ग्राम पंचायत किरारी की महिला सरपंच को मिली जान से मारने की धमकी,कलेक्टर व एसपी से की कार्रवाई की मांग

कलेक्टर और एसपी को आवेदन सौंपकर सरपंच ने की कार्रवाई की मांग। ग्राम के दो लोगों पर अवैध तरीके से 10 लाख रुपए मांगने का भी आरोप।

जांजगीर-चांपा :- जिले के अकलतरा विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत किरारी की महिला सरपंच को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसकी शिकायत उन्होंने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से करते हुए दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम पंचायत किरारी की सरपंच फुलेश्वरी चौहान ने अपनी शिकायत में कहा है कि छह अक्टूबर 2024 को हम सब अपने घर में थे, तभी ग्राम का युगल किशोर कश्यप पिता श्यामलाल कश्यप एवं संतोष कश्यप पिता परमानंद कश्यप मेरे घर में सुबह लगभग 7.30 बजे आए और दस लाख रूपये की मांग करने लगे तो मैंने कहा कि किस कार्य लिए उपरोक्त राशि दूं तो युगल किशोर एवं संतोष ने आवेश में आकर कहा कि ग्राम पंचायत के कार्य में घोटाला की हो, जिसके एवज में हमें राशि दे दो और हम कलेक्टर जनदर्शन में तुम्हारे खिलाफ जो शिकायत किए हैं, उसको वापस ले लेंगे, तब मैं बोली कि आप लोगों को जो भी शिकायत करना है कर लो, मैं आप लोगों को एक रूपये भी नहीं दूंगी। क्योंकि, मैंने किसी प्रकार का भ्रष्टाचार वाला काम ही नहीं किया है तो वे जाति सूचक गाली-गलौज कर मुझे व मेरे बेटे चोलाराम को राशि नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी देने लगे।

साथ ही मेरे एवं मेरे पुत्र के साथ मारपीट करने लगे, इस बीच गांव के संजू कश्यप एवं करूणा सागर कश्यप ने वहां आकर उन लोगों को घर से बाहर निकाला, तब युगल किशोर एवं संतोष मेरे घर के बाहर भी गाली-गलौच करते हुए वहाँ से चले गए। उन दोनों लोगों के इस प्रकार के कृत्य से मैं बहुत भयभीत हूँ क्योंकि, मुझ पर किसी भी प्रकार की अनहोनी कभी भी घट सकती है, जिसके सम्पूर्ण जिम्मेदार युगल किशोर एवं संतोष होंगे। महिला सरपंच ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से युगल किशोर कश्यप एवं संतोष कश्यप के खिलाफ शीघ्र कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
× Click to send News