रायपुर

दो दिनों के छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे PM Modi

रायपुर :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर आने वाले है. वे 23 और 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ में रहेंगे छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है. 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव कराये जाएंगे. अब दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है. इस क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को सुबह में जांजगीर-चांपा में पीएम मोदी चुनावी सभा लेंगे. इसके बाद दोपहर में धमतरी में सभा लेंगे. वहीं 24 अप्रैल को सुबह 10 अंबिकापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बड़ी सभा होगी।

दूसरी बार धमतरी जाएंगे PM Modi :- धमतरी में होने वाले पीएम मोदी के दौरे को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. जिले के श्यामतराई में विशाल डोम पीएम की सभा के लिए तैयार किया जा रहा है. पार्किंग, हेलीपैड समेत तमाम तरह की तैयारियां की जा रही है।

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लगभग 1 लाख की संख्या में भीड़ इकट्ठा करने के लक्ष्य रखा गया है. पीएम मोदी का यह धमतरी में दूसरी बार आगमन है. इससे पहले साल 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एकलव्य खेल मैदान में जनसभा को संबोधित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
× Click to send News